फ्लॉप होने के डर से मीका स‍िंह करते हैं ये अजीब काम, कप‍िल के शो में हुआ खुलासा

बॉलीवुड के सुपरह‍िट डांस नंबर्स पर नजर डालें तो ज्यादातर गानों को एक ही स‍िंगर मीका स‍िंह ने गाया है. मीका स‍िंह ने बॉलीवुड में हर बड़े एक्टर के लिए गाया है. इस सफलता के बाद भी मीका स‍िंह को अपने फ्लॉप होने का डर सताता है. इस डर को दूर करने के लिए मीका स‍िंह एक अजीब काम करवाते हैं. इसका खुलासा पहली बार कप‍िल शर्मा शो में मीका स‍िंह के ज‍िगरी दोस्त जसबीर जस्सी ने किया.

स‍िंगर जसबीर जस्सी ने बताया,  मैं मीका को बचपन से जानता हूं. लेकिन बीते द‍िनों जब मैं इसके घर गया तो देखा ये एक आदमी को कभी फूल लगाने, कभी झाडू मारने का ऑर्डर देता रहता था. मैंने सोचा होगा कोई. फिर देखा वही आदमी मंद‍िर में पूजा कर रहा है. मैंने उसकी शर्ट से उसे पहचाना. फिर सोचा मुझे क्या होगा कोई. लेकिन जब भी घर जाता वो आदमी मुझे पहले काम करते द‍िखता, फिर मंद‍िर में पूजा करते हुए. आख‍िर मैंने मीका से पूछा ये कामवाला है, पुजारी है. ये है कौन जो प्रसाद भी देता है और काम भी करता है. इस पर मीका पाजी बोले- ये मेरा ड्राइवर है. उसे सारे काम इन्होंने इसल‍िए द‍िए थे, क्योंकि काम करने के बाद वो आदमी अपने घर जाकर घर में मंद‍िर में पूजा करता था. मीका ने द‍िमाग लगाया और उसे अपने मंद‍िर में बोला पूजा करो. इतना ही नहीं बोला, जो मांगना है मेरे ल‍िए ही मांगो.

जस्सी ने बताया, ये अपनी पूरी टीम को कई बार वैष्णो देवी मंद‍िर ले जाता है. वहां सबको खड़ा करके कहता है, जो मांगना है मेरे ल‍िए मांगो. माता जी से कहा, जो तरक्की करनी है, मीका की करो. ये हमारी कर देगा. ये सुनकर मीका स‍िंह ने कहा, हां ये मैंने किया है. कई बार ये लोग अंदर ही अंदर मन्नत मांगते थे तो मैंने ये भी कहा कि मेरे सामने बोलकर मांगों. जस्सी ने बताया, इसने सबसे बुलवाया कि जो देना है मीका को दो, ये हमें दे देगा. ये पूरा वाकया सुनकर शो में मौजूद ऑड‍ियंस हंसी नहीं रोक सकी. खुद कप‍िल शर्मा भी मीका स‍िंह के अनोखे किस्से सुनकर हंसते नजर आाए.

बता दें शो के होस्ट कपिल शर्मा ने मीका की जमकर टांग खींची. उन्होंने कहा मीका पाजी 2016 में 4, 2017 में 8 और 2018 में 17 गाने गाए हैं. आपके गाने की कैपेसिटी बढ़ रही है लोन की किस्ते बढ़ रही हैं. कप‍िल का ये मजाक वैसे उन पर ही पलट कर आ गया. मीका ने मजाकिया अंदाज में कहा- कई बार सोचता हूं कि मैं इतने गाने गाता हूं. हर शो पर गाने के लिए पैसे मिलते हैं लेकिन कई ऐसी शादियां होती हैं जहां पर मुझे फ्री में गाना पड़ता है. ये इशारा कप‍िल शर्मा की तरफ था, समझने में किसी को देर नहीं लगी.

Please follow and like us:
0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *