कॉमेडी शो से OUT हुए नवजोत सिंह सिद्धू, अर्चना का वेलकम करते दिखे कपिल शर्मा

द कपिल शर्मा शो से नवजोत सिंह सिद्धू के एक्जिट का अब आधिकारिक ऐलान हो चुका है. सोनी टीवी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें नवजोत सिंह सिद्धू की जगह अर्चना पूरण सिंह सेट पर नजर आ रही हैं. कपिल शर्मा अर्चना का शो पर स्वागत कर रहे हैं. बता दें कि पुलवामा हमले पर बयान देते वक्त पाकिस्तान की तरफदारी करने के लिए सोनी टीवी ने उन्हें शो से निकाल दिया है.

पहले इस तरह की खबरें आई थीं कि अर्चना महज कुछ दिन के लिए शो पर गेस्ट होंगी. ऐसा इसलिए किया जाएगा क्योंकि नवजोत इस दौरान कहीं बिजी हैं. हालांकि अब चैनल ने खुद ही ट्वीट करके कयासों को विराम दे दिया है और यह बात साफ हो गई है कि नवजोत नहीं अब अर्चना इस शो की जज होंगी. यह दूसरी बार है कि अर्चना है नवजोत को किसी शो में रिप्सेल किया है.

इससे पहले वह इसी शो के लिए नवजोत को रिप्लेस कर चुकी हैं और कहा जाता है कि तब कपिल और नवजोत के रिश्तों में भी फर्क आया था. सोनी टीवी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में नजर आ रहा है कि कपिल अर्चना से पूछते हैं कि अर्चना मैम आप यहां कैसे? जवाब में अर्चना कहती हैं, “तू यहां, कृष्णा यहां, भारती यहां. अरे मुझे भूल गए कमीनों.”

अर्चना गेस्ट चेयर (जहां अब तक नवजोत सिंह बैठा करते थे) की ओर इशारा करते हुए कहती हैं कि मैं इस कुर्सी के बारे में थोड़ा बहुत जानती हूं. ऐसी एक कुर्सी मैंने पहले सालों तक पकड़े रखी थी. कपिल अर्चना का शो पर स्वागत करते हैं और वह जाकर उस कुर्सी पर बैठ जाती हैं. इस वीडियो को तेजी से लाइक और शेयर किया जा रहा है.

सलमान हैं शो के प्रोड्यूसर

बता दें कि द कपिल शर्मा शो के इस सीजन का प्रोडक्शन इस बार सलमान खान कर रहे हैं. शो की शुरुआत शानदार रही थी और इस बार यह शो काफी तेजी से रफ्तार पकड़ रहा है. पुलवामा हमले में सलमान खान ने भी शहीदों की मदद करने के लिए हाथ आगे बढ़ाया है.

Please follow and like us:
0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *